चूरू: महिला के चक्कर में बड़े भाई ने सगे छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला

जागरूक टाइम्स 564 Jan 31, 2020

चूरू. जिले के सिद्धमुख थाना इलाके में एक महिला के चक्कर में रिश्तों का खून कर दिया गया. यहां बड़े भाई ने अपने सगे छोटे भाई की कुल्हाड़ी से वारकर उसकी नृशंस हत्या कर दी. दोनों भाइयों की रंजिश के पीछे एक महिला बताई जा रही है. वारदात के बाद आरोपी भाई महिला के साथ फरार हो गया. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया.

दयावठ गांव में गुरुवार देर रात को हुई वारदात
पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात सिद्धमुख थाना इलाके के दयावठ गांव में गुरुवार देर रात को हुई. दयावठ निवासी राजू करणपुर से नीतू नाम की एक महिला को लाया था. यह महिला 5 दिन राजू के पास रही. उसके बाद उसके बड़े भाई संतलाल के पास रहने लग गई. इस बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया. गुरुवार देर रात संतलाल ने नीतू के साथ मिलकर राजू की कुल्हाड़ी जैसे भारी हथियार से वारकर नृशंस हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों फरार हो गए. सुबह वारदात का पता चलने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

सिर और जबड़े पर चोट के निशान
हत्या की सूचना शुक्रवार को सुबह सिद्धमुख पुलिस को मिली. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब शव का मुआयना किया तो सामने आया कि उसके सिर और जबड़े पर चोट के निशान हैं. मृतक राजू के चाचा के लड़के रोहिताश ने इस संबंध में सिद्धमुख थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है. इसमें संतलाल और नीतू पर हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है. दोनों आरोपियों की तलाश जारी है. अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. यह महिला कौन है. इसका राजू से क्या संबंध था. पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है.


Leave a comment