चूरू में मुंह बोले मामा ने किया नाबालिग से रेप, अपहरण कर महाराष्ट्र ले गया था

जागरूक टाइम्स 632 Nov 2, 2019

चूरू. जिले से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर आई है. यहां मुंह बोले मामा ने ही 8वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उससे रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

महाराष्ट्र के अहमदनगर ले जाकर किया रेप
पुलिस के अनुसार रेप का यह मामला चूरू जिले के सिद्धमुख थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. 14 वर्षीया पीड़िता आठवीं कक्षा में पढ़ती है. आरोपी पवन पीड़िता का मुंहबोला मामा है. पवन ने अपने साथी अजय की मदद से पीड़िता को बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया. बाद में पवन पीड़िता को महाराष्ट्र के अहमदनगर ले गया. वहां उसने पीड़िता के साथ रेप किया. पीड़िता के लापता होने पर परिजनों ने पहले तो अपने स्तर पर ही उसकी तलाश की, लेकिन जब वह नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने तलाश कर पीड़िता को अहमदनगर से बरामद कर लिया. उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

आरोपियों का अभी तक नहीं लगा कोई सुराग
पुलिस ने पीड़िता का चूरू जिला मुख्यालाय पर स्थित राजकीय भरतीया अस्पताल में मेडिकल करवा लिया है. पुलिस ने आरोपी पवन और अजय के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है. उल्लेखनीय है कि चूरू जिले में पहले भी रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली इस तरह की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं.



Leave a comment