जोधपुर : पीएम केयर फंड में केन्द्रीय मंत्री ने दिए एक करोड़

जागरूक टाइम्स 135 Mar 30, 2020

जोधपुर। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री एवं जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कोविड-19 से निवारण हेतु देशभर में चल रहे प्रयासों को संबल प्रदान करते हुए सांसद निधि कोष से एक करोड़ रुपए की सहायता राशि पीएम केयर फंड में देने की स्वीकृति दी। भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेड़तिया ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सांसद निधि कोष से एक करोड़ रुपए की सहायता राशि पीएम केयर फंड में देने की स्वीकृति दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना के लिए यह फंड स्थापित किया गया है।

इसके साथ ही केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने अपने मासिक वेतन से भी एक लाख रुपए की सहायता राशि दी है। मेड़तिया ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने प्रवासी राजस्थानी भाइयों और बहनों के लिए एक वीडियो संदेश भी जारी किया है। शेखावत ने आमजन से अनुरोध किया है कि सभी संकट की इस घड़ी में अपने घर में रहें, कोरोना वायरस से बचाव का यही एक तरीका है। सांसद शेखावत ने एक हेल्पलाइन नंबर भी दिया। मोबाइल नंबर 7026447777 पर शेखावत उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने किसी भी प्रकार की मदद के लिए पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया है।

शेखावत ने कहा कि भारत सरकार, देश को इस असाधारण परिस्थिति से सकुशल निकालने के लिए निरंतर प्रयासरत है। बस इसके लिए सभी को यह सहयोग करना है कि सभी को घर में ही रहना है। इसका कोई इलाज नहीं है, केवल बचाव ही उपाय है। विदित रहे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए राजस्थान में मुख्यमंत्री सहायता कोष में अपने विवेकाधीन सांसद निधि से 25 लाख रुपए की पहले ही घोषणा कर चुके हैं।


Leave a comment