डंपर की टक्कर से घायल मोटर साईकिल चालक युवक का ईलाज के दौरान चिकित्सको ने पैर काटा

जागरूक टाइम्स 176 Feb 18, 2020

दुर्घटना का मामला दर्ज, घायल मोटर साईकिल चालक गुजरात के महेसाणा के अस्पताल में है भर्ती

रोहिड़ा। समीपवर्ती भुला में माता देवल के पास 9 दिन पूर्व बोरीबुज निवासी भाई बहन मोटर साईकिल पर रोहिड़ा की ओर से अपने घर बोरीबुज उबराफली जा रहे थे कि माता देवल मंदिर भुला के पास सामने से आ रहे पत्थरो से लदे डंपर ने मोटर साईकिल को टक्कर मारी जिससे मोटर साईकिल पर सवार भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गये थे।
घायल दोनो भाई बहन का रोहिडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद मोटर साईकिल चालक को गुजरात के महेसाणा रेफर किया गया था जहा पर ईलाज के दौरान चिकित्सको को मालाराम गमेती का एक पैर काटना पडा। जहा पर उसका ईलाज जारी है। पुलिस ने पत्थरो से लदे डंपर को जब्त कर उंपर चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार बोरीबुज उबराफली निवासी भंवरलाल पुत्र घासाजी गमेती भील ने पुलिस को रिर्पोट देकर बताया कि उसका भतीजा मालाराम पुत्र करमाराम व उसकी बहन दिवा कुमारी पुत्री करमाराम गमेती मोटर साईकिल पर रोहिडा की और से बोरीबुज अपने घर जा रहे थे कि माता देवल मंदिर भुला के पास सामने से आ रहे एक डंपर चालक प्रतापगढ , बांधसंद निवासी गोविन्द पुत्र सीताराम मीणा ने डंपर को तेज गति व लापरवाही पूर्व चलाते हुए मोटर साईकिल को टक्कर मारी। डंपर की टक्कर से मोटर साईकिल पर सवार मालाराम पुत्र करमाराम व उसकी बहन दिवा कुमारी पुत्री करमाराम गमेती गंभीर रूप से घायल हो गये थे।  



Leave a comment