मंडार : रात भर बोर्ड पर शांत किसी भी वाहन के प्रवेश पर रोक

जागरूक टाइम्स 412 Mar 31, 2020

मंडार कोरना वायरस को लेकर पुरे देश में हाहाकार मचा हुआ है मगर इस बीच गरीब परिवार के लोग अपने गांव तक पंहुचने के लिए हर तरह का जुगाड करने के साथ अपने घर तक पंहुचने के लिए अनेक तरह के जतन करते नजर आ रहै। इधर शनिवार की रात से पुलिस को सक्त आदेश होने के बाद गुजरात ओर राजस्थान की ओर से आने वाले सभी छोटे वाहनो को पुर्ण रूप से प्रतिबंद होने के कारण अनेक लोग बोर्ड पर फसने के बाद दुबार गुजरात की तरफ पैदल जाने को विवश है।

इधर शनिवार की रात को आदेश होने के बाद बोर्ड को पुरी तरह से सील कर देने के कारण किसी भी वाहना का प्रवेश नही हो रहा हैं जिसके कारण आज दिन भर बोर्ड पर संन्नाटा पसरा नजर आया। थाना अधिकारी छगन डांगी ने बताया की लगातार छुट मीलने के कारण गुजरात से आने वाले लोगो की संख्या बढने के कारण पुलिस के आला अधिकारीयो के निद्रैश पर मंडार बोर्ड को पुरी तरह से सील किया गया है अब किसी भी वाहन का प्रवेश नही करवाया जा रहा है।

सर्वधर्म सेवा समिति एंव मानव सेवा समिति की ओर से भी राह चलने वालो के साथ गरीब परिवारो के लिए दो जुन की रोटी का बंदोबत्स
मंडार कस्बे में ग्राम पंचायत के एवं भामाशाह के सहयोग से मानव सेवा समिति की ओर से बाहर से आने वाले लोगो के लिए पिछले पांच दिन से भोजन पानी की व्यवस्था की जा रही है तो दुसरी तरफ कस्बे के सर्वधर्म सेवा समिति की ओर से भी तीन दिनो से जगह जगह रहने वाले गरीब परिवारो के लिए भोजन चाय ,पानी की व्चवस्था की जा रही है। इस सहयोग में हितेश जैन ,मुकेश प्रजापत ,अरविन्द्र प्रजापत ,राजु भील , देवी सिंह देवडा ,शब्बीर भाटी सोनु मुगल ,अजीत सिंह ,मेहन्द्र बुनकर ,नरसाराम घांची , शेलस घांची,ग्राम पंचायत के सहायोग से भामाशाह प्रविण सुराना , गणेश कुमार , मोन्दु सोनी ,देवाराम देवासी ,ललीत कुमार ,जगदिश जीनगर ,जयंति लालजीगनर , शकुर भाटी ,फजल मोहम्मद ,देवाराम देवासी ,कोसीक पंचाल सहित अनेक युवा दिन रात लगे हुए हैं


Leave a comment