शादी का झांसा देकर दो युवतियों का दुष्कर्म

जागरूक टाइम्स 547 Jan 30, 2019

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली में मायापुरी और गोविंदपुरी में दो युवतियों ने अपने दोस्तों पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। परिवार के साथ शाहबाद डेयरी इलाके में रहने वाली २८ वर्षीय युवती की दोस्ती करीब एक साल पूर्व रमेश नामक युवक से हुई थी। रमेश ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवती घर छोड़कर उसके साथ रहने लगी। रमेश ने शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया।

युवती को पता चला कि रमेश के किसी अन्य महिला से भी संबंध हैं। युवती ने इसका विरोध कर जल्द शादी करने का दबाव बनाया तो वह इंकार करने लगा। २६ जनवरी को युवती ने सूचना पुलिस को दी। मायापुरी पुलिस के मुताबिक, ने केस दर्जकर रमेश को गिरफ्तार किया गया है। गोविंदपुरी निवासी ३० वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ रंगपुरी इलाके में रहती है। १ साल पूर्व उसकी मुलाकात रवि प्रकाश से हुई।

दोनों अक्सर मिलने लगे। कुछ दिन पूर्व रमेश ने जल्द शादी की बात कर युवती से दुष्कर्म और कुकर्म किया है। इसका विरोध करने पर वह जल्द शादी करने की बात करने लगा। बार-बार कहने के बाद रवि ने शादी से इंकार किया गया है। परेशान होकर सोमवार शाम को युवती ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज किया गया है।

Leave a comment